Breaking News

विदेशी बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिल्ली की सर्दी का लुत्फ उठाती दिखी ये एक्ट्रेस, फैंस बोले- किसी की नजर न लगे

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह काफी वक्त से स्पैनिश बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर को डेट तक रही हैं. ईशा गुप्ता और मैनुअल केंपस ग्वालर को अक्सर साथ में देखा जाता है. अभिनेत्री उनके साथ अक्सर सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर कर प्यार जताती रहती हैं. अब एक बार फिर से ईशा गुप्ता अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ईशा गुप्ता और मैनुअल केंपस ग्वालर के हाथों में हाथ डाले दिल्ली की सर्दी को एन्जॉय करते हुए देखा गया है. इस बात की जानकारी भी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं. ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह दिल्ली की ऐतिहासिक इमारत के पास बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डालकर घूमती दिखाई दी हैं.

वीडियो में दोनों को दिल्ली की सर्दी को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता ब्राउन कलर की जैकेट में दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने भी उनके कलर को मैच किया हुआ है. वीडियो के बैकग्राउंड पर ईशा गुप्ता की फिल्म जन्नत 2 का गाना 'तुझे सोचता हूं' बज रहा है. इस वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली.' सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता और उनके बॉयफ्रेंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/7sVLOMH

No comments