Breaking News

साथ होकर भी एक-दूसरे को नजरअंदाज करते दिखे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा, फैंस ने पूछा- अर्जुन भैया कहा हैं

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को एक-दूसरे से तलाक लिए काफी वक्त हो चुका है. तलाक के बाद दोनों को बहुत कम साथ में देखा जाता है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को उस वक्त की साथ में देखा जाता है जब वह दोनों अपने बेटे अरहान से मिलते हैं. तलाक के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं. इसका जाता उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. जहां दोनों साथ होकर भी एक-दूसरे को नजर अंदाज करते दिखे. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा साथ होकर भी एक-दूसरे से अंजान दिए. वीडियो में अभिनेत्री का ब्लू एंड व्हाइट के साथ ब्लैक कलर के ब्लेजर में देखा जा सकता है. वहीं अरबाज खान ब्लैक शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों को एक-दूसरे के साथ आगे-पीछे चलते हुए देखा जा सकता है.

इस दौरान अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे को पूरी तरह से नजरअंदाज करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्स कपल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हुए.' दूसरे ने लिखा, 'अर्जुन भैया कहा हैं.' अन्य ने लिखा, 'एक फूल दो माली.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/MeoFhLw

No comments