Breaking News

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 8: Oppenheimer की रिलीज से पहले धीमी हुई मिशन इम्पॉसिबल की रफ्तार, 8वें दिन की बस इतनी कमाई

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 8: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है. जहां पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्में लगातार कलेक्शन कर रही हैं तो वहीं इस हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्में एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. दरअसल, ओपेनहाइमर अपनी महंगी टिकट होने के बावजूद 90 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग कर चुकी है, जिसके चलते टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 पर भी असर पड़ता दिख रहा है. 

61 साल के टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 के आठवें दिन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म की कमाई की बात करें तो 4 करोड़ का कलेक्शन बुधवार को हुआ है. जबकि फिल्म की भारत में कुल कमाई 74.85 करोड़ हो गई है. हालांकि ओपेनहाइमर के रिलीज के बाद मिशन इम्पॉसिबल के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़, तीसरे दिन 9.15 करोड़, चौथे दिन 16 करोड़, पांचवे दिन 17.3 करोड़, छठे दिन 5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं सातवें दिन यह कमाई घटकर 4.35 करोड़ हो गई थी.  गौरतलब है कि ओपेनहाइमर के रिलीज का असर मिशन इम्पॉसिबल 7 की कमाई पर जितना पड़ा है उतना ही टॉम क्रूज की फिल्म रिलीज होने से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के कलेक्शन पर पड़ा था. 

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/T3KgI50

No comments