Breaking News

भाई सनी देओल की गदर 2 को ईशा देओल ने कुछ यूं किया प्रमोट, 'तारा सिंह' ने भी दिया ये रिएक्शन

करण देओल की शादी का हिस्सा ना बनने के बाद से ईशा देओल और सनी देओल के रिश्ते के बीच दूरी की खबरें हमेशा छाई रहती हैं. हालांकि ईशा देओल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इन खबरों को खारिज कर देती हैं. लेकिन इस बार उनके भाई सनी देओल की फिल्म गदर 2 के प्रमोशन को लेकर किए एक पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. इतना ही नहीं इस पोस्ट पर सनी देओल ने भी रिएक्शन दिया है. 

ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिल और बुरी नजर वाले इमोजी के साथ फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है, जो कि फैंस के दिलों को छू रहा है. एक्ट्रेस की इस स्टोरी पर सनी देओल ने भी रिएक्शन देते हुए उनकी स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि उन्होंने स्टोरी के साथ कुछ लिखा नहीं है. लेकिन फैंस इस बात से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

nea26bg

गौरतलब है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के समय खबरें थीं कि हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल को न्योता नहीं दिया गया है. जबकि ईशा ने सोशल मीडिया के जरिए न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी थी, जिसके चलते वह चर्चा में थे. 

n0gcqut

बता दें, सनी देओल की कमबैक फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं सिल्वर स्क्रीन पर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/6wXFbam

No comments