Breaking News

'खतर क खलड 13' क शटग पर कर लट 'गम ह कस क पयर म' क पख पत नल भटट क दख इमशनल हई ऐशवरय शरम वडय वयरल

गुम हैं किसी के प्यार में की पत्रलेखा यानी पाखी के किरदार में फेमस हुईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौटी हैं, जिसके चलते एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के हस्बैंड यानी एक्टर नील भट्ट उन्हें लेने हाथ में गुलदस्ता लेकर एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आगे उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जहां नील भट्ट हाथ में गुलदस्ता लिए एयरपोर्ट एंट्री करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या शर्मा भागकर उनके गले लगते हुए दिख रही हैं. इस दौरान वह काफी इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, सबको हंसाने वाली आज रो पड़ी. दूसरे यूजर ने लिखा, वह कितने क्यूट हैं. 

गौरतलब है कि 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने कई महीनों तक डेटिंग के बाद नवंबर 2022 में शादी कर ली. हालांकि सीरियल में सई यानी आयशा सिंह के साथ विराट यानी नील भट्ट की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है. जबकि पाखी के किरदार के कारण ऐश्वर्या शर्मा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/QLou5An

No comments