Breaking News

Mission Impossible 7 vs Oppenheimer: विवादों के बाद भी मिशन इम्पॉसिबल 7 से ओपेनहाइमर की बॉक्स ऑफिस  टक्कर जारी, जानें आंकड़ा 

Oppenheimer vs Mission Impossible 7: टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 का धमाकेदार कलेक्शन 100 करोड़ के करीब पहुंच गया है. जबकि क्रिस्टोफर नोलन सिलियन मर्फी की मच अवेटेड फिल्म ओपेनहाइमर इन दिनों भगवदगीता से जुड़े विवादों में फंसी हुई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कोई असर नहीं पड़ता दिख रहा है. क्योंकि फिल्म लगातार यानी वीकडेज हो या वीकेंड पर जबरदस्त कलेक्शन करती हुई दिख रही है. वहीं इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही मिशन इम्पॉसिबल 7 की भारत में कमाई को फिल्म पार कर लेगी. 

ओपेनहाइमर के  शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 5.85 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कमाई 67.85 करोड़ हो गया है. वहीं डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 14.5, दूसरे दिन 17 करोड़, तीसरे दिन 17.25 करोड़, चौथे दिन 7 करोड़ और पांचवे दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है, जो कि बेहद कम है. हालांकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार है. 

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 की बात करें तो फिल्म ने 15 दिनों में 96.90 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि अब तक की कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते में फिल्म ने 80.6 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरा हफ्ता लगभग 16 करोड़ ही फिल्म इकट्ठा करती हुई नजर आ रही है. हालांकि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा इस वीकेंड पर पार कर सकती है. 

गौरतलब है कि विवादों में फंसी ओपेनहाइमर के साथ बार्बी भी रिलीज हुई थी, जिसे भारत की जनता का प्यार मिलते हुए नहीं नजर आ रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को लेकर सेलेब्स और फैंस गुस्सा करते हुए दिख रहे हैं.  

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Ys1duiL

No comments