Breaking News

बागबान में अमिताभ-हेमा के बेटे बने थे अमन वर्मा, 20 साल बाद फैन्स ने पहचानने से किया इनकार, दाढ़ी-मूंछ में देख बोले- क्या हो गया ये 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक एक्टर अमन वर्मा ने मनोरंजन की दुनिया में अपनी मजबूत पहचान बनाई. अमन ने टीवी पर डेली सोप किया तो एंकरिंग भी की और दर्शकों के दिलों पर छा गए. टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से पहचान पाने वाले अमन वर्मा बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार भी निभा चुके हैं. लेकिन कभी बेहद हैंडसम और फिट नजर आने वाले अमन वर्मा को आज आपके लिए पहचानना भी मुश्किल हो सकता है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख लोग ऐसा ही कह रहे हैं.

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अमन वर्मा की एक तस्वीर सामने आई, जिसे देख उनके फैंस हैरान हैं. टीवी और सिनेमा के पर्दे से बीते कई सालों से गायब अमन वर्मा का लुक अब काफी बदल गया है. तस्वीर में अमन शर्टलेस नजर आते हैं, लेकिन उनकी बॉडी पहले की तरह टोंड और फिट दिख रही है. अमन वर्मा ने फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि यह उनकी कोविड के बाद की फोटो है. जहां कुछ लोग उनके लुक की तारीफ करते दिखे तो कुछ सफेद दाढ़ी और ग्रे हेयर के साथ पहली झलक में उन्हें पहचान नहीं पाए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'ये क्या हो गया आपको सर'.

बता दें कि अमन वर्मा को बड़ी पहचान एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली थी. इस सीरियल में अमन ने अनुपम कपाड़िया का किरदार निभाया था, जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया. इसके अलावा अमन ने इंडियन आइडियल का पहला सीजन होस्ट किया था और खुल जा सिम-सिम में भी एंकर के रूप में नजर आए. फिल्मों की बात करें तो बागबान उनकी सबसे सफल फिल्म रही, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे के किरदार में थे. इसके अलावा वो संघर्ष, बाबुल, अंदाज और वाह लाइफ हो तो ऐसी जैसी फिल्मों में भी नजर आए. 

 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/jwEIu85

No comments