Breaking News

हाथों में किताब पकड़े ये बच्चा 4 साल की उम्र से ही करने लगा था काम, ऑस्कर में गई सबसे ज्यादा फिल्में, 68 में भी हैं अकेले

बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. खासकर उनके बचपन की तस्वीरों को देखना लोग खूब पसंद करते हैं. आजकल तो मानों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड सा चल पड़ा है कि फैन पेज अपने चहेते सितारों की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. इसी क्रम में एक सुपरस्टार अभिनेता के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचान पाना फैन्स के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है. इस फोटो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. 

4caq3r58

इस फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते है, जिसके हाथों में किताब है. इस बच्चे की मासूमियत ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. क्या हुआ आपने अभी भी नहीं पहचाना? तो बता दें, फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन हैं. जी हां, ये साउथ सिनेमा के स्टार कमल हासन जी हैं. बात करें कमल हासन की तो उन्होंने दो शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने 1978 में वानी गणपति से की थी, जबकि दूसरी सारिका से. हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक टिका नहीं. सारिका और कमल हासन के श्रुति और अक्षरा हासन नाम की दो बेटियां हैं. फिलहाल एक्टर 68 की उम्र में अकेले हैं.

कमल हासन बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में ऑस्कर में गई हैं. कमल हासन ने 4 साल की छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. सबसे पहले उन्हें बाल कलाकार के तौर पर फिल्म Kalathur Kannamma में देखा गया था. कमल हासन तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और हिंदी सिनेमा में काम कर चुके हैं. उन्हें अब तक 4 राष्ट्रीय पुरस्कार, 17 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं. बतौर स्क्रिप्ट  राइटर उन्होंने पहली बार 'उनारचिगल' लिखी थी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/yvkijDp

No comments