Breaking News

काजोल की इस बात पर फोर्क घोंपने को तैयार होंगे शाहरुख खान, मजेदार किस्सा सुन कहेंगे- ये है असली दोस्ती

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) , कभी खुशी कभी गम, माइ नेम इज खान और दिलवाले जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके शाहरुख खान और काजोल की दोस्ती सालों पुरानी है. दोनों की मजबूत बॉन्डिंग हर फिल्म और लाइव मौके पर अक्सर देखने को मिलती है, जिसमें दोनों की मस्ती मजाक फैंस को पसंद आती है. लेकिन क्या आपको पता है कि काजोल की एक ऐसी बात है, जिस पर किंग खान को गुस्सा आएगा. आइए आपको बताते हैं मजेदार किस्सा...

हाल ही में मैशबल से बातचीत के दौरान क्या वह और शाहरुख खान बेस्ट फ्रेंड हैं के सवाल पर काजोल ने कहा, ''मुझे लगता है कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं इस तथ्य के बारे में जानती हूं कि अगर मुझे कभी सुबह 3 बजे उसे फोन करना होता, तो वह मेरा फोन उठाता और वह जानता है कि इसका उल्टा भी होता है. लेकिन मैं उन्हें हर दिन मैसेज नहीं करती जैसे कि 'गुड मॉर्निंग' और फूल की तस्वीर. मुझे लगता है कि अगर मैंने कभी इसे आजमाया तो वह मुझ पर अच्छे कांटे वाला चम्मच घोंप देगा.'' 

इसके अलावा अन्य बातचीत में, शाहरुख खान में जो बिल्कुल पसंद नहीं है. इसके बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, ''मुझे क्या पसंद नहीं है और मुझे उनकी सबसे प्यारी बात भी लगती है कि जब वह सेट पर आते हैं तो उन्हें सेट पर मौजूद सभी लोगों के सारे डायलॉग पता होते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम तीन पेज का सीन कर रहे हैं, उसे तीनों पेज याद होंगे. वह मेरे उसके और तीसरे व्यक्ति के डायलॉग भी जानता है. मुझे लगता है कि यह भी उनके बारे में सबसे अच्छी बात है. मुझे यह बात पसंद है कि वह चाहते हैं कि सेट पर हर कोई अच्छा परफॉर्म करें. केवल उसे ही अपना काम नहीं करना है, सेट पर हर किसी को हर प्वॉइंट पर अच्छा परफॉर्म करना है. 

गौरतलब है कि हाल ही में काजोल की ओटीटी सीरीज द ट्रायल रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने एक वाइफ और वकील की भूमिका निभाई थी. वहीं उनकी इस सीरीज में किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/FC6JsK0

No comments