Breaking News

आ गया जवान की आग को भड़काने वाला प्रिव्यू थीम, शाहरुख खान के वीडियो को देख फैंस बोले- दीपिका ने तो एसआरके को...

Jawan: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर किंग खान आए दिन अपडेट शेयर कर रहे हैं. वहीं फैंस के बीच भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इसी बीच फिल्म का प्रिव्यू थीम रिलीज हो गया है, जिसका म्यूजिक और स्टारकास्ट की झलक फैंस का ध्यान खींच रही है. इतना ही नहीं फैंस के लिए यह प्रिव्यू किसी लत से कम नहीं है, जिसका जिक्र वीडियो देखने के बाद हो रहा है. 

रेड चिली एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम पेज पर जवान का प्रिव्यू थीम वीडियो शेयर किया गया है, जो कि बेहद जबरदस्त है क्योंकि इसमें केवल किंग खान ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और नयनतारा की भी झलक देखने को मिली है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, जवान की आग को भड़काने वाली थीम! #JawanPrevueTheme आ गई है. जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, एसआरके, एटली और विजय का एलीट एडिशन. दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो एक लत है. तीसरे ने लिखा, रौंगटे खड़े कर देने वाला, चौथे यूजर ने लिखा, यह लत से बढ़कर है. पांचवे यूजर ने लिखा, यस लिरिक्स के लिए बेहद इंतजार कर रहे थे. ऐसे ही एक फैन ने दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए लिखा, दीपिका पादुकोण ने एसआरके को पछाड़ दिया. 

बता दें, जवान में शाहरुख खान के अलावा साउथ स्टार नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, विजय, प्रियामनी जैसे सितारे मौजूद है. वहीं बतौर कैमियो दीपिका पादुकोण और संजय दत्त अपना जलवा बिखेरने वाले हैं. 

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/xbQwTzu

No comments