Breaking News

अनपुमा की बेटी ने रियल लाइफ में हासिल की ये कामयाबी, लगी बधाइयों की लाइन

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में पाखी बनकर पूरे घर की नाक में दम करने वाली मुस्कान बामने ने रियल लाइफ में एक अचीवमेंट हासिल की है. मुस्कान ने सोशल मीडिया पर एक माइलस्टोन पर पहुंची हैं जो कि उनके जैसे किसी यंग एक्टर के लिए बड़ी बात है. मुस्कान के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस खुशी को उन्होंने बड़े ही खास तरह से सेलिब्रेट किया. मुस्कान ने बिल्कुल पार्टी वाला शानदार सेटअप किया. उनका खुद का लुक भी बेहद खास था. 

मुस्कान ने पर्पल कलर का एक ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और 1 मिलियन वाले प्रॉप के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं. इस मौके पर उनकी फैमिली ने उनके लिए एक केक भी मंगवाया था. एक फोटो में वो अपने पेट डॉग के साथ केक काटती दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है कि मुस्कान के लिए ये खास अरेंजमेंट उनके चाचा ने किए थे. क्योंकि बैकड्रॉप में 'चाचू का चूहा' लिखा हुआ था. इस टेक्स्ट से ये भी पता चलता है कि चाचू के साथ मुस्कान की बॉन्डिंग बेहद खास है.

सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

मुस्कान ने वन मिलियन की खुश खबरी दी तो उनकी ऑन स्क्रीन मां अनुपमा ने सबसे पहले कमेंट किया. रुपाली गांगुली ने लिखा, बधाई हो...तुम यह डिजर्व करती हो. मदालसा, निधी, रश्मि गुप्ता और ऑन स्क्रीन पापा सुधांशु पांडेय ने भी बधाई दी. शो का हिस्सा रहे पारस कलनावत ने भी मुस्कान के लिए मैसेज लिखा और इसके साथ ही मु्स्कान के एक फनी नेम का खुलासा हुआ. पारस ने लिखा, बधाई हो पुंगी.  इनके अलावा मुस्कान के फैन्स और फॉलोअर्स तो थे ही.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/HZQqgpP

No comments