Breaking News

Box Office: मिशन इम्पॉसिबल 7 के आगे फीकी पड़ी सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3, 14वें दिन की सबसे कम कमाई, जानें कलेक्शन

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: बीते दिन हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की मचअवेटेड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 रिलीज हुई है, जिसका वीक डेज होने के बाद भी भारत में पहले दिन का कलेक्शन काफी लाजवाब रहा है. हालांकि इसका असर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के कलेक्शन पर पड़ता दिख रहा है. इतना ही नहीं फिल्म रिलीज के 14 दिन बाद भारी गिरावट कमाई में देखने को मिली है. आइए बताते हैं इन तीन फिल्मों ने अबतक कितना कलेक्शन किया है....

भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो सत्यप्रेम की कथा ने 14वें दिन केवल 1.25 करोड़ की कमाई की है, जो कि 14 दिनों में सबसे कम कलेक्शन है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 71.41 करोड़ हुआ है. हालांकि फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया है. 

कैरी ऑन जट्टा 3 की बात करें तो 14वें दिन ने फिल्म ने 1 करोड़ से भी कम की कमाई की है. दरअसल, फिल्म ने केवल 75 लाख रुपए कमाए हैं. इसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 38.35 हो गया है. हालांकि दुनियाभर में फिल्म 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

मिशन इम्पॉसिबल 7 की बात करें तो ओपनिंग डे में फिल्म ने 12.50 करोड़ की कमाई की है, जो कि आने वाले दिनों में बढ़ने के आसार है. हालांकि देखना होगा कि इससे बॉलीवुड फिल्मों की कमाई पर कितना और कबतक असर पड़ता है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NZHbjBm

No comments