Breaking News

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 7: हफतभर म सतयपरम क कथ न हसल कर लय य मकम 7th ड क इतन कमई

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 7: साउथ फिल्म स्पाई को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर धूआंधार कमाई करती हुई नजर आ रही है. जहां बिना धमाकेदार प्रमोशन के लगातार कमाई कर रही है तो वहीं सत्यप्रेम की कथा हफ्तेभर में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करके नया मुकाम हासिल कर चुकी है. इस खबर से कियारा और कार्तिक के फैंस बेहद खुश होने वाले हैं. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा ने सातवें दिन 3.85 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि हफ्तेभर की कमाई मिलाकर फिल्म का आंकड़ा 50.61 करोड़ हो गया है. गौरतलब है कि फिल्म का बजट 60 करोड़ का है, जो कि उम्मीद है कि इस वीकेंड में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वसूल लेगी. 

हफ्तेभर की कमाई की बात करें तो पहले दिन 9.25 करोड़, दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़, तीसरे दिन10.1 करोड़, चौथे दिन 12.15 करोड़, पांचवे दिन 4.21 करोड़ और छठे दिन 4.05 करोड़ की कमाई की है, जो कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के फैंस के लिए अच्छी खबर है. गौरतलब है कि इससे पहले आई फिल्म भूल भुलैया 2 में इन दोनों की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था.  

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो इन दोनों कलाकारों के अलावा रितू शिवपुरी, महरू शेख, शिखा तलसानिया, गजराज राव, सुप्रिया पाठक और सिद्धार्थ रणदेरिया नजर आ रहे हैं. 

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/krQK84W

No comments