Breaking News

एल्विश के राज में जिया शंकर और अविनाश सचदेव का यलगार, किसी ने दिया साबुन वाला पानी तो गाली गलौज पर उतरी बात 

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में दो वाइल्डकार्ड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर एल्विश यादव और आशिका भाटिया की शो में एंट्री हुई है, जिसके बाद से भले ही आशिका कम नजर आई हों. लेकिन सोशल मीडिया पर एल्विश की चर्चा घर और बाहर हर जगह हो रही है. इसी बीच लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी 2 के हाउस में जिया शंकर, अविनाश सचदेव और फलक नाज का एल्विश पर गुस्सा देखने को मिला है. 

एल्विश को पिलाया साबुन को पानी

लेटेस्ट एपिसोड में एल्विश यादव को एक दिन का राजा बनकर घरवालों पर हूकुम चलाने की पावर बिग बॉस ने दी थी, जिसके चलते उन्होंने जिया शंकर से पानी मांगा. लेकिन जिया ने टास्क में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. पर वह जल्दी से रसोई में जाकर पानी में साबुन मिलाकर  एल्विश पानी देती दिखीं.

एल्विश और अविनाश के बीच हुआ गाली गलौज

कैप्टंसी टास्क के बीच एल्विश यादव और अविनाश सचदेव की एक और बहस देखने को मिली. दरअसल, दूसरे राउंड में एल्विश ने अविनाश को एक सीट पर बैठकर अपनी बात दोहराने के लिए कहा, लेकिन अविनाश ने टास्क करने से इनकार कर दिया. इसके बाद एल्विश और अविनाश के बीच बहस शुरू हो गई, जो गाली-गलौज पर पहुंच गई. वहीं इस बहस के बीच एल्विश ने फलक नाज की बात की, जिसके कारण अविनाश का गुस्सा बढ़ गया. वहीं फलक ने भी उसे लड़ाई में घसीटने का विरोध किया. 

गौरतलब है कि एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर फैंस सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जिया को साबुन वाला पानी पिलाने पर ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं. 

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/m1PVFBz

No comments