Breaking News

हम मलन न यद कय व दन डयरकटर न कह थ सड क पन नकल द

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की बात कोई नई नहीं है. कई बार स्टार्स अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए ऐसे एक्सपीरियंस शेयर कर चुके हैं जब उन्होंने किसी की गलत डिमांड या बात की वजह से अनकंफर्टेबल महसूस किया. हाल में हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में एक ऐसा ही एक्सपीरियंस शेयर किया. ये कास्टिंग काउच तो नहीं था लेकिन डायरेक्टर ने हेमा से ऐसी डिमांड की कि दो पल को वो खुद ही समझ नहीं पाईं कि आखिर वो कहना क्या चाहता है. इस बात का जिक्र करते हुए हेमा आज भी दुखी नजर आईं. इससे साफ होता है कि उस वक्त उन्हें उस बात ने कितना दुख पहुंचाया.

डायरेक्टर ने कही ऐसी बात !

हेमा मालिनी ने लहरें से बातचीत में ये पुराना किस्सा शेयर किया. हेमा ने बताया कि एक डायरेक्टर चाहता था कि हेमा अपनी साड़ी की पिन निकाल दें ताकि उनका पल्लू लहराते हुए नीचे गिर जाए. हेमा ने कहा, वो दिमाग में सीन सोच रहे थे. उन्होंने कहा कि साड़ी की पिन निकाल दो. मैं हमेशा साड़ी पर पिन लगाया करती थी. मैंने कहा-साड़ी नीचे गिर जाएगी...तो उन्होंने कहा यही तो हम सोच रहे हैं. 

इसी इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने शेयर किया कि राज कपूर ने उन्हें 'सत्यम शिवम सुंदरम' के लिए भी अप्रोच किया था. हेमा ने  कहा, वो जानते थे कि मैं इस तरह की फिल्म नहीं साइन करूंगी लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे काम ऑफर किया था. उस वक्त मेरी मां भी साथ बैठी थी और उन्होंने भी ना में सिर हिलाया था.

बता दें कि हेमा मालिनी अपने जमाने की हिट स्टार थीं. उन्होंने तुम हसीन मैं जवान , राजा जानी, सीता और गीता , ड्रीम गर्ल और किनारा, द बर्निंग ट्रेन, बंदिश, दो और दो पांच, सत्ते पे सत्ता, अपने अपने, शोले...जैसी कई हिट फिल्में दीं. फिलहाल वह राजनीति में हैं और मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/IVg0ic9

No comments