Breaking News

अमिताभ बच्चन ने एक साथ की थी इन दो हिट फिल्मों की शूटिंग, दोनों की दोनों हैं क्लासिक

अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन के तौर पर मशहूर हैं. एक्शन और सीरीयस एक्टिंग से दर्शकों में अपनी एक छाप छोड़ने में कामयाब रहे बिग बी ने अपने करियर के पीक पर खूब काम किया है. वैसे उन दिनों स्टार्स का शेड्यूल रहता भी ऐसा था कि उन्हें एक दिन में कभी दो तो कभी तीन फिल्मों की शूटिंग साथ करनी पड़ती थी. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा काम तो जरूर काम चलाऊ टाइप का होता होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. अमिताभ बच्चन ने तो अपनी दो हिट फिल्मों की शूटिंग एक साथ की थी. जी हां इन दोनों में से एक नहीं बल्कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं और क्लासिक फिल्मों के कैटेगरी में आती हैं. 

अमिताभ बच्चन की ये दो फिल्में थीं 'शोले' और 'दीवार' नाम सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे कि ये सिनेमा के इतिहास में किस तरह का रुतबा रखती हैं. बताया जाता है कि बिग बी शोले की शूटिंग सुबह किया करते थे और दीवार के सेट पर शाम को पहुंचते थे. इसलिए आपने नोटिस किया होगा कि दीवार के ज्यादातर सीन्स में वो अंधेरे में या फिर इनडोर ही नजर आते हैं. वहीं शोले में बिग बी के सारे सीन उजाले में हैं. गिनती के ही सीन होंगे जहां वो अंधेरे में दिखते हैं...जैसे कि 'महबूबा महबूबा' गाने वाला सीन.

लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो बिग बी जल्द ही प्रोजेक्ट के यानी कि कल्कि में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अलाव प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में हैं. टीजर में बिग बी का लुक काफी इंप्रेसिव लगा है और अब फैन्स को ट्रेलर का इंतजार है कि आखिर बिग बी इस फिल्म में करने क्या वाले हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hPK7cpE

No comments