Breaking News

जब मनीष पॉल की इस हरकत पर सरेआम चिल्ला पड़े थे अक्षय कुमार, कॉमेडियन का हुआ बुरा हाल, बोले- मुझे पसीना आने लगा था

अभिनेता-टीवी होस्ट मनीष पॉल टीवी और फिल्मों में अपने काम की बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक बन गए हैं. मनीष पॉल ने लाइव इवेंट और टेलीविज़न शो में अपनी होस्टिंग स्किल से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में मनीष पॉल ने अपनी यात्रा के बारे में बात की. इसके साथ ही कॉमेडियन ने अपने अच्छे और बुरे दिनों को याद किया. ऐसी ही एक अप्रिय घटना का जिक्र करते हुए मनीष पॉल ने बताया कि कैसे एक बार एक अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार उन पर चिल्ला पड़े थे.

मनीष पॉल ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अक्षय कुमार एक अवार्ड जीतने के बाद मंच से उतर रहे थे. मनीष पॉल ने कहा, "मैंने उन्हें रोका और कहा, 'अक्षय सर एक डायलॉग तो बोल दीजिए.' इस पर अक्षय कुमार पलटे और सख्त लहजे में बोले, 'चुप कर. क्या सर सर बोले ही जा रहा है तू माइक है तो". मनीष पॉल ने कहा कि वे अक्षय के इस रिएक्शन से डर गए थे. मनीष ने कहा, "इस पर मुझे पसीना आने लगा, मैंने उन्हें बताया कि कैसे उन्होंने मेरी मां के सामने मेरा अपमान किया. मैंने कहा कि मैं उनसे सिर्फ कार्रवाई के बारे में सुझाव मांग रहा था. हमारी बातचीत दूसरे स्तर पर चली गई और हर कोई यह देखकर हैरान रह गया". हालांकि मनीष पॉल की सूझ-बूझ देखकर अक्षय कुमार भी इम्प्रेस हो गए थे.

इसी इंटरव्यू में मनीष पॉल ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी संयुक्ता शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. इसी वजह से उन्होंने झलक दिखलाजा के सेट पर अपनी पत्नी की मुलाकात किंग खान से करवाई थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को शाहरुख से मिलवाने के लिए कई साल इंतजार किया क्योंकि वह चाहते थे कि अभिनेता को पता चले कि वह कौन हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/kKlGmWJ

No comments