Breaking News

36 साल का साथ, कुछ इतने बदले ससुराल गेंदा फूल की शैलजा और 'नदिया के पार' के 'चंदन', देखें लेटेस्ट फोटो

राजश्री प्रोडक्शन की ‘गीत गाता चल' और ‘नदिया के पार' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले मराठी और हिंदी सिनेमा के धुरंधर एक्टर सचिन पिलगांवकर अब काफी बदल गए हैं. उनकी तब और अब की तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है. इस ब्लैक एंड तस्वीर में सचिन और उनकी पत्नी सुप्रिया नजर आ रहे हैं. बेहद मासूम सा चेहरा और सहज आंखें सचिन के इस लुक पर उस दौर में लोग फिदा थे. सचिन आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और सिनेमा में अभी एक्टिव हैं. लेकिन तब और अब के उनके लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आता है.

सचिन पिलगांवकर ने बेहद कम उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी. महज 5 साल की उम्र में उन्हें मराठी फिल्म Ha Maza Marg Ekla के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के हाथों उन्हें ये नेशनल अवॉर्ड मिला था और उस समय मंच पर मौजूद जवाहरलाल नेहरू ने खुद अपने कुर्ते का लाल गुलाब निकालकर सचिन की अचकन में लगाया और उनके उत्साह बढ़ाया था.

सचिन पिलगांवकर अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म त्रिशूल से लेकर शोले, अवतार और 'सत्ते पर सत्ता' जैसे फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किया. सचिन को आप भी राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म नदिया के पार के लिए पहचाना जाता है.

हाल में सचिन को वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रिम्स 3 में देखा गया था. सचिन मराठी और हिंदी सिनेमा में अब भी एक्टिव हैं और अपने दमदार अभिनय से लोगों को इंप्रेस करते हैं. वहीं उनकी वाइफ सुप्रिया पिलगांवकर की बात करें तो वह टीवी की दुनिया में अपने मां के रोल के लिए काफी फेमस हैं. आज भी वह टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. वहीं दोनों की बेटी श्रेया पिलगांवकर भी बॉलीवुड में काम कर रही हैं. तीनों की हैप्पी फैमिली को हाल ही में वेकेशन के लिए निकलते हुए स्पॉट किया गया.  

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/fQbRdKL

No comments