Breaking News

4 करोड़ की फिल्म, 30 करोड़ की कमाई, डेढ़ घंटे की मूवी में न थी कोई हीरोइन और न ही गाना, कहानी ऐसी मिस नहीं करेंगे एक भी सीन

बॉलीवुड की बहुत सी कम बजट की फिल्में रही हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है. कुछ फिल्मों ने अपने बजट एक-दो नहीं बल्कि कई गुना रुपये कमाए हैं. इन दिनों फिल्मों की कहानी से लेकर एक्शन और डायलॉग को भी फैंस खूब पसंद करते रहे हैं. कुछ फिल्मों की कहानियां ऐसी होती है, जिन्हें एक पल भी छोड़ने का मन नहीं करता है. उन्हीं में से एक बॉलीवुड फिल्म अ वेनस्डे! हैं. अ वेनस्डे! की गिनती बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में होती है. इस फिल्म का बजट काफी कम था, लेकिन अ वेनस्डे! ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. 

अ वेनस्डे! साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे. इनके अलावा जिमी शेरगिल, आमिर बशीर, दीपल शॉ और रोहितश गौड सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म अ वेनस्डे! का कुल बजट 4 करोड़ रुपये था, लेकिन इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 30 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को चौंका दिया था. डेढ़ घंटे की बनी इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था, उन्होंने ने ही अ वेनस्डे! की कहानी को लिखा भी था.

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के किरदार को खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अ वेनस्डे! की अलग बात यह थी कि इस फिल्म में एक भी गाना नहीं था न ही कोई हीरोइन थी. फिर भी फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म अ वेनस्डे! के लिए नीरज पांडे को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म फेयर में भी बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार अपने नाम किया था. 
 

"आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/vZIBQVm

No comments