Breaking News

दूधवाले की बेटी से किया प्यार, राजेश खन्ना के लिए बना इलेक्ट्रीशियन...इस बच्चे जैसा नहीं पैदा हुआ दूसरा कोई सुपरस्टार, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो खूब वायरल होती है. ये बॉलीवुड सेलेब्स बचपन में बहुत क्यूट दिखते थे. इसी क्रम को आगे बढाते हुए आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसे एक्टर की फोटो लेकर आए हैं, जो फिलहाल तो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन लोगों के दिलों में ताउम्र जिंदा रहेंगे. हम आपके लिए एक ब्लैक एंड व्हाइट फैमिली फोटो लाए हैं. इसमें पिता की गोद में चश्मा लगाकर बैठा बच्चा बॉलीवुड का दिग्गज कलाकार रह चुका है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

दूधवाले की बेटी से हुआ था इरफान खान को प्यार 
अगर नहीं, तो हिंट दे दें कि अब इनके बेटे भी इन्हीं की राह पर चल पड़े हैं. जी हां, ये और कोई नही बल्कि हम सबके प्यारे इरफान खान हैं. इरफान खान ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनकी अदाकारी और फिल्मों में उनके दमदार अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं. इरफान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें दूधवाले की बेटी से प्यार हो गया था. वे अक्सर दूध इसलिए लेने जाया करते थे ताकि वे उसकी बेटी को देख सकें. हालांकि इरफान का दिल तब टूट गया जब दूधवाले की बेटी ने किसी और के नाम की चिट्ठी इरफान को पकड़ा दी. वो किसी और से प्यार करती थी और 16 साल के एक्टर का दिल टूट गया था.

राजेश खन्ना के लिए बन गए इलेक्ट्रीशियन 
इतना ही नहीं इरफान एक बार राजेश खन्ना के घर इलेक्ट्रीशियन बनकर भी गए थे. दरअसल, जब वे मुंबई आए तो उन्हें पैसों की तंगी थी, जिसके लिए वे छोटे-मोटे काम किया करते थे. इसी वजह से एक बार वे राजेश खन्ना के घर उनका एसी ठीक करने पहुंचे थे, लेकिन किस्मत कुछ ऐसी थी कि उस दिन एक्टर घर पर नहीं थे. इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा था, "जिस तरह का क्रेज़ राजेश खन्ना का था वो किसी और का नहीं था. वो बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे रियल स्टार थे".



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/0s2h3Eq

No comments