Breaking News

बहबल परभस क बक ट बक तन फलम हई ह फलप 1400 करड रपय लग थ दव पर और कम सक इतन करड

साउथ इंडस्ट्री में जब भी किसी सुपरस्टार का जिक्र होता है, तो इसमें बाहुबली फेम एक्टर प्रभास का नाम जरूर लिया जाता है, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. उनके करियर की सबसे बड़ी ब्रेक थ्रू फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग और बाहुबली द कंक्लूजन रही, जिसकी वजह से वह पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बाहुबली के बाद से लेकर आदिपुरुष तक प्रभास की हजारों करोड़ की कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई और वह अब तक मेकर्स को करोड़ों रुपए की चपत लगा चुके हैं.

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष बड़े पर्दे पर एक डिजास्टर साबित हुई. 700 करोड़ रुपए में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके चलते मेकर्स को इस फिल्म से ज्यादा फायदा नहीं हुआ है. ना ही इस फिल्म में प्रभास के लुक को पसंद किया गया और ना ही उनकी एक्टिंग को ज्यादा तवज्जो दी गई और तो और फिल्म के डायलॉग्स ने तो खूब किरकिरी करवाई, जिसके चलते हनुमान से लेकर सीता जी और भगवान राम के विवादित डायलॉग को भी बदला गया. आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 450 करोड़ रुपये ही कमा सकी है.

प्रभास ने कृति सेनन से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म की थी. प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में भी नजर आए थे और यह फिल्म भी लगभग 350 करोड़ रुपए में बनाई गई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थी और लगभग 400 करोड़ रुपये की एवरेज लागत ही वसूल पाई थी. उनकी फिल्म राधे श्याम 350 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी थी, लेकिन यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और सिर्फ 200 करोड़ रुपये ही कमा सकी. ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो इन तीनों फिल्मों का बजट 1400 करोड़ से ज्यादा है, लेकिन ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/yD1ibKp

No comments