Breaking News

Don 3 म इस हर न ल शहरख खन क जगह फनस हए नरश

पिछले कुछ समय से फैन्स को फरहान अख्तर और शाहरुख खान की जोड़ी के साथ आने का काफी इंतजार था. दोनों साथ मिलकर डॉन फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म बनाने वाले थे. लेकिन अब इस फिल्म से 'डॉन' ने ही एग्जिट ले ली है. कुछ समय पहले पिंकविला ने जानकारी दी थी कि शाहरुख ने इस फिल्म से हाथ खींच लिए हैं क्योंकि वो कमर्शियल फिल्म्स पर फोकस करना चाहते हैं जो कि ऑडियंस के यूनिवर्सल सेक्शन को केटर कर सके. इसके बाद अब खबर आई कि रणवीर सिंह अब फिल्म में शाहरुख खान की जगह लेंगे. ये खबर रणवीर के लिए तो गुड न्यूज रही लेकिन फैन्स काफी निराश हुए.

रणवीर इस प्रोजेक्ट को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. अब उन पर जिम्मेदारी है कि वे अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की लिगेसी को आगे लेकर जाएं. इंडस्ट्री से जुड़े एक सोर्स ने ट्विटर के जरिए रणवीर के डॉन-3 में शामिल होने की जानकारी दी है. उन्होंने जानकारी दी कि ये फिल्म पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी. फिल्म मेकर्स की प्लानिंग है कि इस फिल्म की अनाउंसमेंट रणवीर सिंह के बर्थडे पर ही की जाएगी.

इस खबर से रणवीर के फैन्स तो काफी खुश हैं लेकिन कुछ लोग नाराज भी हैं. लोगों ने इस बात को लेकर फरहान अख्तर को ट्रोल भी किया कि वे इतनी क्लासिक फिल्म का मजाक ना बनाएं. एक यूजर ने लिखा, मैं शाहरुख या रणवीर का फैन नहीं हूं लेकिन डॉन किंग खान पर ज्यादा फिट बैठती है. जिस तरह शाहरुख ने इस रोल को प्ले लोगों ने उन्हें हाथों-हाथ लिया था. रणवीर के पास एक्टिंग पावर है लेकिन इस रोल के लिए शाहरुख की बॉडी लैंग्वेज बेस्ट है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/pBVtulf

No comments