Breaking News

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 5: समवर क बर तरह लढ़क करतक-कयर क फलम 5व दन क सबस कम कमई

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 5: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. धीरे-धीरे ही सही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म परफॉर्म करने में जी जान से जुटी हुई है. फिल्म के चार दिनों का कलेक्शन भी सामने आ गया है. बता दें, बकरीद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने चार दिन में 38.50 करोड़ रुपए कमा लिए. वहीं अब पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले सोमवार यानी की पांचवें दिन केवल 4 करोड़ रुपए की कमाई की. 

5 दिन में 'सत्यप्रेम की कथा' ने कमाए इतने करोड़ 
हालांकि वीकडेज होने की वजह से फिल्म ने कम कारोबार किया, लेकिन यह आंकड़ा उनकी हालिया रिलीज फिल्म शहजादा से काफी बेहतर था. शहजादा ने अपने पहले सोमवार को महज 2.25 करोड़ की कमाई की थी. यानी अगर पांचवें दिन का आंकड़ा भी मिला लिया जाए तो फिल्म ने अब तक 5 दिन में 42.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. आने वाले चंद दिनों में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी. 

भूल भुलैया 2 में थे कार्तिक-कियारा 
बता दें, सत्यप्रेम की कथा कार्तिक और कियारा की साथ में दूसरी हिट फिल्म है. इससे पहले उनकी केमिस्ट्री को भूल भुलैया 2 में काफी पसंद किया गया था. वहीं, कार्तिक इससे पहले शहजादा में नजर आए थे, जिसके प्रोड्यूसर वे खुद थे. कार्तिक-कियारा के अलावा फिल्म में रघुवीर यादव, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक समीर विद्वांस हैं और इसे 60 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/N5Bwylg

No comments