Breaking News

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 3: तसर दन वकड पर रकट हई करतक क फलम सटरड क क छपपड़ फड़ कमई

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. बकरीद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. रिलीज के दो दिनों के अंदर ही फिल्म की कमाई शानदार रही. कार्तिक और कियारा की फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज किया गया है. पहले दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म के लिए यह एक अच्छी शुरुआत थी. वहीं दूसरे दिन, जो कि एक वर्किंग डे था, फिल्म की कमाई में 24 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली. फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया. 

सैटरडे को सत्यप्रेम की कथा की रिलीज का तीसरा दिन था और जैसा कि माना जा रहा था तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला. सुबह-सुबह ही फिल्म को 20% का उछाल मिला. इस तरह से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि तीसरे दिन फिल्म वर्ल्डवाइड 11.75-12 करोड़ रुपए कमा सकती है, क्योंकि तीसरे दिन फिल्म को 68% का उछाल मिला था. यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की इस वीक की कमाई 40-41 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है. 

एक नजर डालिए 'सत्यप्रेम की कथा' की 3 दिन की कमाई पर 
गुरुवार: 9.25 करोड़
शुक्रवार: 7 करोड़ (24% गिरावट)
शनिवार: 11.75 करोड़ (68% उछाल)
कुल: 28 करोड़ नेट

बता दें, सत्यप्रेम की कथा कार्तिक और कियारा की साथ में दूसरी हिट फिल्म है. इससे पहले उनकी केमिस्ट्री को भूल भुलैया 2 में काफी पसंद किया गया था. वहीं, कार्तिक इससे पहले शहजादा में नजर आए थे, जिसके प्रोड्यूसर वे खुद थे. कार्तिक-कियारा के अलावा फिल्म में रघुवीर यादव, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/k87fBsD

No comments