Breaking News

पहली बार बेटी राहा के साथ नजर आईं मां आलिया भट्ट और पिता रणबीर कपूर, फैंस ने लुटाया प्यार

नए माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शुक्रवार दोपहर मुंबई में पहली बार बेटी राहा के साथ देखा गया. स्टार कपल बेटी राहा के साथ घूमने निकला था. उनके साथ आलिया की बहन और लेखक शाहीन भट्ट भी मौजूद थीं. आलिया भट्ट और पति रणबीर कपूर ने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का जिंदगी में स्वागत किया है. उन्होंने उसका नाम राहा रखा. आलिया भट्ट ने अपने ब्रह्मास्त्र के सह-कलाकार रणबीर कपूर से पिछले साल अप्रैल में अपने घर वास्तु में परिवार के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों के सामने शादी की थी.

शादी करने से पहले यह स्टार जोड़ी 5 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेटिंग कर रही थी. तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ऑल ब्लैक ड्रेस में नजर आए. इतना ही नहीं उनके साथ शाहीन भट्ट भी ब्लैक ड्रेस में दिखाईं. जबकि आलिया भट्ट की नन्हीं बेटी राहा ब्राउन ड्रेस में नजर आईं. सोशल मीडिया पर स्टार कपल और उनकी बेटी की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कई फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया था. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपनी बेटी के आने की खबर की घोषणा की, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में हमारी बच्ची यहां है. और वह कितनी जादुई लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूट रहे हैं - धन्य हैं. और जुनूनी माता-पिता! आलिया और रणबीर को प्यार, प्यार, प्यार.'



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/POGekrL

No comments