Breaking News

VIDEO: शाहरुख खान ने पूरी की फैंस की ख्वाहिश, DDLJ के आइकॉनिक पोज से लेकर गाया ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाना

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के ट्रेलर को लेकर चर्चा में हैं. जहां फैंस उनकी फिल्म के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं तो वहीं एक्टर भी फिल्म के प्रमोशन के चलते अक्सर इवेंट्स का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख अपनी हिट फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे का आइकॉनिक पोज देते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह फैंस के लिए गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 शाहरुख ने गाया डीडीएलजे का गाना

बीते दिन एक इवेंट के दौरान शाहरुख काले रंग के सूट में नजर आए. इस दौरान वह अपने फैंस से भी मिले. वहीं अपने फेवरेट एक्टर को देखते ही फैंस ने अपनी ख्वाहिशें एक्टर के सामने जाहिर की और हमेशा की तरह शाहरुख कने अपनी फैंस की ख्वाहिश को पूरा किया. दरअसल, फैंस ने शाहरुख को उनकी डीडीएलजे का आइकॉनिक पोज करने के लिए कहा.

फैंस की बात सुनते ही शाहरुख ने पोज दे दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं फैंस की गुजारिश पर एक्टर तुझे देखा तो ये जाना सनम पर गाना गाते हुए भी नजर आए, जिसे फैंस ने पसंद किया.

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस गुजारिश करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘'प्लीज एसआरके आप कपिल शर्मा के या बिग बॉस 16 में प्लीज फिल्म का प्रमोशन करने आएं.''

dn616ej8

दूसरे यूजर ने लिखा, ''कुछ बेहतरीन फिल्में करने और प्यारे गानों के बावजूद.... DDLJ हमेशा लिस्ट में हावी रहती है! फिल्म की गुणवत्ता दिखाता है, जो सालों पहले बनी थी!!'' तीसरे ने लिखा, ‘' हैंडसम मैन.'' ऐसे ही फैंस ने अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर किया है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/5iHqGVx

No comments