Breaking News

#asksrk: पठान के लिए कितनी ली फीस? फैन ने किया सवाल, शाहरुख खान का जवाब देखकर छूट जाएगी हंसी

किंग खान के ह्यूमर का हर कोई दीवाना है और जब भी शाहरुख का ट्विटर सेशन होता है वह चर्चा में आ जाता है. इसी बीच बीती शाम हुए #asksrk के सवाल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, इस बार के सेशन में शाहरुख से पठान फिल्म को लेकर फैंस ने ढेरों सवाल किए. किसी ने उनके ट्रेलर पर बच्चों के रिएक्शन के बारे में पूछा तो वहीं किसी ने एक्टर की 2023 में आने वाली फिल्मों से जुड़ा सवाल पूछ लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इसी बीच एक सवाल, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है वह है पठान को लेकर शाहरुख की फीस को लेकर किया सवाल.

#asksrk में एक फैन ने पूछा, "पठान के लिए कितने फीस लिए?", जिसके जवाब में एक्टर ने जवाब दिया, क्या आप मुझे अगली फिल्म में साइन करना चाहते हैं?” इस जवाब पर फैंस का भी फनी रिएक्शन देखने को मिला है. वहीं एक्टर के ह्यूमर की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस सवाल के अलावा शाहरुख से दूसरे फैन पूछा, “पठान के ट्रेलर पर घर वालों का जवाब..?” इस सवाल पर उन्होंने बेटे अबराम के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "छोटे को जेट पैक सीक्वेंस सबसे ज्यादा पसंद आया .... वह सोचता है कि मैं किसी और दायरे में जा सकता हूं!"

इसके बाद एक अन्य फैन ने पूछा, किसी ने फिल्म नहीं देखी है. तो एक्टर ने जवाब में लिखा, 'इस पर काम करने वाले तकनीशियनों को छोड़कर अभी तक किसी ने भी फिल्म नहीं देखी है.' वहीं अपनी बात पूरी करते हुए 'आस्क मी एनीथिंग' का सेशन खत्म करते हुए लिखा, "अब लागोरी खेलने के लिए जा रहा हूं. धन्यवाद और मुझे शुभकामनाएं दें कि मैं जीत गया !! सिनेमाघरों में मिलते हैं, लव यू ऑल.”

बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों चर्चा में है. जहां फिल्म के गानों को लेकर विवाद जारी है तो वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म को बॉयकॉट करने की चर्चा की जा रही है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/BKD8Gmk

No comments