Breaking News

असल जिंदगी में बहुत ही क्यूट और स्टाइलिश हैं 'गुम है किसी के प्यार में' की प्यारी सी सवी, देखें आरिया सकारिया की PHOTOS

टेलीविजन इंडस्ट्री के कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो घर-घर में जाने पहचाने जाते हैं और उन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है. उन्हीं में से एक हैं स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाली आरिया सकारिया, जो शो के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में सवी यानी कि आरिया सकारिया कैसी दिखती हैं और कैसे रहती हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं आरिया की 5 सबसे प्यारी फोटो और आपको बताते हैं इस चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में.

'गुम है किसी के प्यार में' में काम करने वाली आरिया सकारिया का जन्म 9 फरवरी 2017 को मुंबई में ही हुआ था. वह एक बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट और मॉडल हैं. उनकी मां नीति सकारिया भी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं.

इतना ही नहीं आरिया के दादाजी गोविंद सकारिया भी बॉलीवुड मे डायरेक्टर रह चुके हैं. अपने फैमिली के नक्शे कदम पर चलते हुए आरिया भी इंडस्ट्री में नाम कमा रही हैं और आज उन्हें स्टार प्लस के सीरियल के जरिए घर-घर में पहचाना जाता है.

आरिया फिलहाल हमिंग बर्ड्स स्कूल, मुंबई से पढ़ाई भी कर रही हैं. इसके साथ वह कई ऐड, टीवी शो और फिल्में भी कर चुकी हैं. उन्होंने अमेजॉन, टाटा स्काई, फर्स्टक्राइ, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और प्यूमा के लिए कई ऐड भी किए हैं.

गुम है किसी के प्यार में में काम करने से पहले वह छोटी सरदारनी में भी नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ऑल्ट बालाजी के लिए एक वेब सीरीज भी की है.

पिछले साल रिलीज हुई पूजा भट्ट निर्देशित फिल्म सड़क 2 में भी आरिया ने एक बाल कलाकर की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह स्टार प्लस के शो में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया जाता है.

अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए मराठी ड्रेस पहने आरिया कितनी क्यूट लग रही हैं. इसमें उनके साथ टीवी की को आर्टिस्ट आयशा सिंह भी नजर आ रही हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hAkE75J

No comments