Breaking News

Bigg Boss 16: बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं अब्दू रोजिक, 'छोटे भाईजान' का घर किसी महल से नहीं है कम, देखें वीडियो

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अब्दू रोजिक अब बाहर गए हैं. उन्होंने टीवी के इस चर्चित रियलिटी शो में शुरुआत से हिस्सा लिया है. बिग बॉस 16 के घर में अब्दू रोजिक ने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. वह शो के वह सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे थे. वहीं बिग बॉस 16 से निकलने के बाद अब्दू रोजिक के घर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका आलीशान घर बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. फोटोग्राफर ने दावा किया है कि यह अब्दू रोजिक का दुबई वाला घर है. वीडियो में उनके घर का हॉल बेहद बड़ा और लग्जरी दिखाई दे रहे है. व्हाइट मार्बल का इस्तेमाल किया गया है, जो घर को और भी खूबसूरत बना रहा है. इसके अलावा सीढ़ियों से लेकर घर की अन्य जगहों पर भी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. 

सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक के घर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और अब्दू रोजिक के फैंस ने वीडियो को खूब पसंद किया और कमेंट कर घर की तारीफ की है. आपको बता दें कि 19 साल के अब्दू रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं. लेकिन आज के समय में उन्हें भारत में हर कोई जानने लगा है. सोशल मीडिया पर भी अब्दू रोजिक की काफी फैन फॉलोइंग है. बहुत छोटी सी उम्र में अब्दू की समझदारी उन्हें और लोगों से बिल्कुल अलग बनाती है. उनकी मासूमियत का हर कोई कायल है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/nYOsFAD

No comments