Breaking News

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'पहली गर्लफ्रेंड' को लेकर सवाल, #asksrk सेशन में एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद अपने फैंस से ट्विटर पर फैंस से बात करने के लिए बीते दिन समय निकाला. #asksrk सेशन में शाहरुख के करोड़ों फैंस ने उनसे सवाल पूछे. हालांकि जवाब कुछ लोगों को ही मिल पाए. इसी बीच शाहरुख से फैंस ने उनकी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक फैन ने #asksrk में सवाल पूछा कि शाहरुख की पहली गर्लफ्रेंड कौन थी, जिस पर एक्टर का जवाब फैंस का दिल जीत रहा है.  

शाहरुख ने शुरु किया आस्कएसआरके सेशन

बीती शाम शाहरुख खान ने #asksrk सेशन शुरु करते हुए लिखा, "10 मिनट #AskSrk फिर बच्चों के साथ 'पिट्ठू' (लगोरी) खेलने के लिए जाना है." बस फिर क्या था. शाहरुख का ट्वीट देखते ही फैंस ने भी अपने सवालों की बरसात कर दी. किसी ने एक्टर ने पठान की फीस को लेकर सवाल किया तो वहीं किसी ने उनकी फिल्म पर फैमिली के रिएक्शन से जुड़ा सवाल किया.

गर्लफ्रेंड को लेकर किया सवाल

इसी बीच एक सवाल फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. हालांकि ज्यादात्तर सवाल एक्टर की अपकमिंग फिल्म पठान से जुड़े हुए थे. लेकिन एक सवाल ने उनकी फैंस को भी खुश कर दिया है. दरअसल, एक फैन ने शाहरुख से पूछा, "आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी?" इस पर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा कि मेरी वाइफ गौरी खान हैं. इस जवाब पर फैंस का भी खूब रिएक्शन दिखने को मिल रहा है.

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी पॉपुलर कपल में से एक है. दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी, जिससे उनके तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम हैं. वहीं शाहरुख अक्सर गौरी खान से प्यार को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/zl7s2XZ

No comments