Breaking News

कपिल शर्मा ने दिखाई ‘मुंबई से अमृतसर के सफर’ की झलक, ‘स्वर्ण मंदिर’ से लेकर ‘छोले भटूरे’ की VIDEO देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज और हाजिरजवाबी के लिए काफी पॉपुलर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फोटो और वीडियो अपडेट करते रहते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मुंबई से अमृतसर के सफर की यादों को शेयर कर रहे हैं. गोल्डन टैम्पल से लेकर छोले भटूर तक एक्टर के इस सफर को फैंस और सेलेब्स का मजेदार रिएक्शन मिल रहा है.

मुंबई से अमृतसर का वीडियो किया शेयर

कॉमेडियन ने मुंबई से अमृतसर तक की अपनी यात्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चे भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में अमृतसर में रहते हुए, कपिल शर्मा ने स्वर्ण मंदिर, अपने कॉलेज और उनके टीचर्स और दोस्तों से मिलते दिखे. इसके अलावा वह पंजाबियों के फेवरेट खाने का भी लुत्फ उठाते हुए नजर आए, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "मेरा कॉलेज, मेरा विश्वविद्यालय, मेरे शिक्षक, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरा शहर, खान, अनुभव, स्वर्ण मंदिर बाबा जी के सभी आशीर्वादों के लिए धन्यवाद. #अमृतसर #पंजाब #गुरुनानकदेवविश्वविद्यालय #खुशी #आशीर्वाद #आभार.” इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

mel7uuag

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर नारंग ने लिखा, "वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह." इसके अलावा फैंस ने भी कपिल के वीडियो पर फनी रिएक्शन दिए हैं. जहां कई लोगों ने उन्हें मुंबई को बॉम्बे कहने के लिए टोका है तो वहीं शाहरुख को फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए शो में बुलाने को लेकर सवाल किया है.

बता दें, कुछ दिनों पहले कपिल ने तीन हफ्ते पहले 3 दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिस पर फैंस का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला था.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/l1gHUcS

No comments