Breaking News

खेसारी लाल यादव-सपना चौहान के नए गाने 'बिजुरिया' ने मचाई धूम, महज कुछ घंटे में तोड़े सभी रिकॉर्ड, व्यूज 3.3 मिलियन पार

भोजपुरी स्टार के साथ-साथ भोजपुरी गाने दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. भोजपुरी गानों की खासियत ही यही है कि इन्हें सुनते ही पैर अपने आप ही थिरकने लग जाते हैं. यही वजह है कि भोजपुरी गाने ऑडियंस सुनना सबसे ज्यादा पसंद करती है. खासतौर पर जब गाना उनके फेवरेट एक्टर खेसारी लाल यादव का हो तो गाने को धूम मचाने में ज्यादा समय नहीं लगता. एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान और खेसारी लाल यादव  के नए गाने ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने का म्यूजिक इंडस्ट्री में डंका बज रहा है. पिछले कुछ घंटों में इस गाने ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ उपलब्धि हासिल की है. खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने 'बिजुरिया' को महज 3 दिन में 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस म्यूज़िक वीडियो में आप खेसारी लाल और सपना चौहान को बीच सड़क पर रोमांस करते हुए देख सकते हैं. दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. वीडियो के लिरिक्स के साथ-साथ दोनों का जबरदस्त डांस लोगों का दिल जीत रहा है. 

इस कपल के एनर्जेटिक और रोमांटिक डांस को महज कुछ दिनों में 3.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका  है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैन्स प्यार भी बरसा रहे हैं. कोई कह रहा है कि खेसारी लाल की आवाज में जादू है तो कोई कह रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का कोई मुकाबला नहीं है.आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल और कल्पना ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अर्जुन आदित्य और छोटू यादव ने दिए हैं. इस वीडियो को SRK म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/j2PEX5K

No comments