Breaking News

Bigg Boss 16: निमृत कौर आहलूवालिया के पिता ने बताया प्रिंयका चाहर चौधरी को 'इनसिक्योर', कहा- 'मुझे लगता है कि प्रियंका और उनकी टीम...'

बिग बॉस 16 का हर एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरपूर होता है. लेकिन बात जब सलमान खान के वीकेंड के वार की हो तो फैंस खुश हो जाते हैं. वहीं इसका असर शो की टीआरपी में भी देखने को मिलता है. इसी बीच वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट की फैमिली देखने को मिली, जिसमें निमृत कौर आहलूवालिया के पिता ने प्रिंयका चाहर चौधरी में कुछ इल्जाम लगाए हैं. इतना ही उन्होंने कहा है कि प्रिंयका को निमृत से इनसिक्योर हैं. वहीं इस एपिसोड को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि घरवालों के परिवार वालों का होस्ट सलमान खान स्वागत करते हैं. वहीं इनसे बातचीत भी करते हैं. इस दौरान निमृत के पिता कहते दिखे कि एक्ट्रेस को ज्यादातर इंडस्ट्री के लोगों और उनके फैंस से प्यार मिला है. लेकिन 20% ट्रोलर्स ऐसे हैं, जो लगातार उनसे नफरत करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

आगे सलमान खान उनसे सवाल पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि कोई विशेष व्यक्ति उनके साथ ऐसा कर रहा है. इस पर मिस्टर आहलूवालिया कहते हैं “मुझे लगता है कि प्रियंका और उनकी टीम निमृत पर नफरत करने वालों ट्रोलर्स को खरीदती है. प्रियंका मेरी बेटी के लिए बहुत इनसिक्योर है. क्योंकि इंडस्ट्री में हर कोई निमृत की तारीफ कर रहा है लेकिन मैं उन ट्रोलर्स की टिप्पणियों को नहीं समझ पा रहा हूं, जो उन्हें मिल रही है". हालांकि सलमान ने कहते हैं कि निमृत का एक व्यक्तिगत खेल लंबे समय के बाद देखा गया था और यही कारण है कि उन्हें दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलती है. लेकिन निमृत के पिता इस बात से सहमत नहीं होते. वहीं सोशल मीडिया पर निमृत के पिता की बात पर प्रिंयका चाहर चौधरी के फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है.

बता दें, शो का यह हफ्ता बेहद इमोशनल होने वाला है. क्योंकि यह फैमिली वीक होगा. इस दौरान शो में अर्चना के भाई, टीना की मां, शालीन की मां और अन्य कंटेस्टेंट के परिवार वाले पहुंचेंगे. हालांकि प्रोमो में प्रिंयका के परिवार का कोई सदस्य देखने को नहीं मिला है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/6JiKOBb

No comments