Breaking News

रेमो डिसूजा के डॉग ने मुंह से छील डाला बड़ा नारियल, टैलेंट देख आप भी कहेंगे - OMG

बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्हें पैट्स काफी पसंद हैं. यह सितारे अपने फेवरेट पैट्स के साथ मुंबई में स्पॉट होते रहते हैं. इतना ही नहीं यह सितारे सोशल मीडिया पर पैट्स के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इस बीच मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के पैट डॉग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोरियोग्राफर का डॉग अपना खास टैलेंट दिखाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है. 

अपने डॉग के वीडियो को रेमो डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनका डॉग मुंह से एक नारियल को तेजी से छीलता हुआ दिखाई दे रहे हैं. रेमो डिसूजा का डॉग नारियल को इतनी तेज छीलता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है. उनका डॉग नारियल छीलने के बाद उसको खाता हुआ नजर आ रहा है. डॉग के इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो डिसूजा ने कैप्शन में लिखा, 'ये मेरा flash ही कर सकता है.'

वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है. सोशल मीडिया पर रेमो डिसूजा के डॉग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कोरियोग्राफर के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रेमो डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/VEvUxkB

No comments