Breaking News

कैटरीना कैफ के लिए पति विक्की कौशल ने किया क्यूट डांस, एक्ट्रेस की Smile पर फैंस हार बैठे दिल, बोले- विक्की हमेशा कैटरीना...

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिनी जाती है. वहीं दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ फैंस करते नहीं थकते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल, कैटरीना के लिए डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं पति को देखकर एक्ट्रेस शरमाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए कमेंट में इस क्यूट कपल की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना के लिए विक्की ने किया क्यूट डांस

हाल ही में कैटरीना की खास दोस्त एक्ट्रेस मिनी माथुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी 2022 की यादों को फैंस के साथ शेयर किया था. इसमें उनके वेकेशन से लेकर फिटनेस से जुड़ी सभी वीडियो और फोटोज मौजूद थीं. हालांकि एक वीडियो ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

दरअसल, वीडियो के एक हिस्से में विक्की कौशल फर्श पर घुटने पर बैठकर नाचते हुए दिख रहे हैं उनके पीछे शार्वरी वाघ भी नाचते हुए नजर आ रही हैं. वहीं कैटरीना, उनके पास एक व्यक्ति के साथ एक सोफे पर बैठकर विक्की के डांस को देखकर शरमा रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफ

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने भी अपनी रिएक्शन दिया है. एक ने लिखा, " आह! उस मुस्कान में मेरा दिल है कैटरीना. दोनों को हमेशा मेरा प्यार #vickat." एक अन्य ने कमेंट में लिखा, " इंडस्ट्री में रियल और सबसे प्यारी जोड़ी". 

7hebt6a

तीसरे ने लिखा, " विक्की हमेशा कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान लाता है, वे दोनों एक साथ खुश हैं." इसी तरह लोगों ने जहां कपल की जोड़ी को क्यूट कहा है तो वहीं कैटरीना के लुक और स्माइल  पर फैंस दिल हार बैठे हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/vLYlcMg

No comments