Breaking News

समांथा की दसवीं क्लास की मार्कशीट हुई वायरल, गणित में आए थे 100 में से 100 तो फिजिक्स में 95- देखें कितनी होशियार थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां एक्ट्रेस अकसर ट्रोलर्स की क्लास लगाती हैं तो वहीं अपने फैंस की तारीफ भी करती हैं. इसी बीच शाकुंतलम एक्ट्रेस ने एक फैन द्वारा शेयर की गई अपनी मार्कशीट पर रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि समांथा कितनी होशियार थी. अकसर समांथा की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. यही नहीं, फैन्स के इस पर खूब मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

फैन द्वारा शेयर की गई मार्कशीट की तस्वीरों के साथ ट्वीट में लिखा गया है कि एक टॉपर हमेशा ही टॉपर रहती हैं. उन्होंने सभी भूमिकाओं को बखूबी निभाया है! चाहे वह स्टूडेंट हो, बेटी हो, एक्ट्रेस हो, एक्टिविस्ट हो, पत्नी हो, बहू हो या मां हो, सैम ने लाखों दिल जीते. ये रही सैम की प्रोग्रेस रिपोर्ट. इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, हाहा यह फिर वायरल हो गई. समांथा रुथ प्रभु के इस रिएक्शन पर फैंस ने भी हार्ट इमोजी शेयर की हैं. वहीं एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

बता दें, हाल ही में समांथा रुथ प्रभु स्टारर शाकुंतलम रिलीज हुई है, जिसे फैंस का प्यार मिला है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई नहीं हुई है. लेकिन फैंस ने एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटाया है. वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने भी डेब्यू किया है, जिसे भी फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. 

Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/qPJ2FCe

No comments