Breaking News

फोटो में पापा की गोद में बैठी बच्ची आज है सलमान खान की फेवरेट, टीवी-फिल्म हर जगह मचा दी है सनसनी, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां फैन्स को अपने फेवरेट सितारों के बारे में सब कुछ जानने को मिलता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज का मानों ट्रेंड सा चल पड़ा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की कई तस्वीरें सामने आती हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दे दिया जाता है. वहीं बॉलीवुड के क्विज खेलने में फैन्स को भी खूब मजा आता है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए ऐसी ही एक फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में एक ऐसी स्टार नजर आ रही है, जिसने न सिर्फ अपने अंदाज से लाखों-करोड़ों को दीवाना बना लिया है, बल्कि वे लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं. 

फोटो में अपने माता-पिता और भाई के साथ नजर आ रही बच्ची को क्या आप पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी जोड़ी काफी हिट हुई थी. ये शो में अपने बिंदास नेचर और क्यूट अंदाज के लिए मशहूर थीं. जी हां, आपने सही पहचाना ये कोई और नहीं बल्कि हम सबकी प्यारी शहनाज गिल हैं. शहनाज गिल को लोग पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहते हैं.

gqlql9og

शहनाज गिल ने कुछ ही सालों में घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाली हैं. सलमान खान शहनाज को बहुत पसंद करते हैं और उनकी केयर किसी बच्चे की तरह करते हैं. कई मौकों पर सलमान शहनाज का ध्यान रखते हुए देखे गए हैं. बचपन की फोटो में अपने पिता की गोद में शहनाज बहुत प्यारी लग रही हैं. आपको कैसी लगी ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/2d7xWmu

No comments