Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने की आलोचना, जानें क्या है मामला

प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां हाल ही में उनके बॉलीवुड को लेकर किए खुलासे ने सभी को चौंका दिया था. इस पर इंडियन सेलेब्स का भी रिएक्शन सामने आया था. वहीं अब उनके एक हाल ही में किए गए पोस्ट में भारत ही नहीं पाकिस्तानी सेलेब्स का भी रिएक्शन आ गया है. दरअसल, पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने एक्ट्रेस को टैग करते हुए शरमीन ओबैद चिनॉय को 'दक्षिण एशियाई' बताने पर नाराजगी जताई है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं. 

पाकिस्तानी एक्टर ने एक ट्वीट में लिखा, “सम्मान के साथ प्रियंका चोपड़ा आपके ज्ञान को बढ़ाना चाहूंगा कि शरमीन ओबैद चिनॉय पहले पाकिस्तानी हैं. ठीक उसी तरह जैसे दक्षिण एशियाई होने का दावा करने से पहले जब भी मौका मिलता है तो आप खुद को भारतीय नागरिकता बताती हैं.'

मामला यह है कि हाल ही में सिटाडेल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शरमीन को स्टार वॉर्स को डायरेक्ट करने के लिए बधाई दी थी. इसमें उन्होंने लिखा, " इस रंग का पहला व्यक्ति और स्टार वार्स फिल्म निर्देशित करने वाली पहली महिला और जो कि दक्षिण एशियाई हैं! क्या ऐतिहासिक पल है, शरमीन. तुम पर बहुत गर्व है, मेरी दोस्त. फोर्स आपके साथ हो!" वहीं प्रियंका के अलावा कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी. इसमें कई पाकिस्तानी सेलेब्स भी शामिल थे, जिनमें महविश हया, वजाहत रऊफ और अदनान मलिक जैसे पाकिस्तानी सितारों ने उन्हें सपोर्ट किया था. 

बता दें, पाकिस्तानी कैनेडियन शरमीन, डेज़ी रिडले की स्टार वॉर्स का निर्देशन करती हुई नजर आएंगी, जो अपकमिंग स्टार वार्स फिल्म में रे के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाती हुई दिखेंगी. 2019 में आई स्टार वार्स: राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर के बाद की कहानी पर यह फिल्म होगी. 

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/TO9zIkR

No comments