Breaking News

सलमान खान के सेट पर 'कपड़ों के रुल' पर 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस पलक तिवारी ने दी सफाई, कहा- मेरी बातों को...

किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने को तैयार है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की कास्ट के नए-नए इंटरव्यू सामने आ रहे हैं. वहीं सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस पलक तिवारी का सलमान खान के सेट पर कपड़ों को लेकर बनाए गए नियम पर दिया बयान चर्चा में रहा था. वहीं अब इसी बयान को लेकर वह सफाई देती हुई नजर आ रही हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, 'मेरे द्वारा कही गई बातों को गलत समझा गया है. मैं बस इतना कहना चाहती थी कि मैंने अपने लिए कुछ नियम बनाए हैं कि कैसे अपने से बड़े लोगों के सामने मुझे कपड़े पहनने चाहिए. सलमान सर उनमें से एक हैं.'

पलक ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि सलमान के सेट पर एक नियम है कि कोई भी लड़की लो नेकलाइन वाले कपड़े नहीं पहन सकती है. इसके पीछे एक कारण था. वह एक परंपरावादी शख्स हैं और उनका कहना है कि लड़कियां जो चाहें पहन सकती हैं. लेकिन उनके साथ काम करने वाली लड़कियां हमेशा प्रोटेक्टिड और सेफ रहनी चाहिए. सेट उनका पर्सनल स्पेस नहीं है जहां वह हर किसी पर भरोसा कर सकते हैं. इसलिए वह अपने आसपास की लड़कियों की सुरक्षा के बारे में चिंतित रहते हैं.

Salman Khan has a rule on set that every girl should be covered , they should wear proper , good clothes.
by u/Pleasant_meeting60 in BollyBlindsNGossip

एक्ट्रेस आगे हंसते हुए कहती हैं कि जब वह प्रॉपर ड्रेसअप के साथ सेट पर जाती थीं तो उनकी मां श्वेता तिवारी हैरान रह जाती थीं और उनसे पूछती थीं कि शर्ट और जॉगर्स पहनकर वह कहां जा रही हैं. वहीं जब वह अपनी मां को बताती थीं कि वह सलमान सर के सेट पर जा रही हैं, तो मां कहती थीं, "वाह, बहुत अच्छा."

बता दें, किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है, जिसके चलते इस फिल्म से जुड़े स्टार्स इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने सलमान खान के किसी का भाई किसी की जान का ऑफर मिलने का किस्सा भी शेयर किया था. 

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/p4fqnKV

No comments