Breaking News

चुलबुली 'नव्या' का 12 साल में एकदम बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान फैंस, बोले- क्या ये वही हैं 'अनंत का प्यार'

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नव्या..नए धड़कन नए सवाल' की चुलबुली सी नव्या आज एकदम बदल चुकी है. सौम्य और बेहद खूबसूरत दिखने वाली नव्या यानी सौम्या सेठ की ताजा तस्वीर को देख आपके लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल होगा. कम समय में टीवी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी सौम्या सेठ ने अपने करियर के पीक पर शादी कर ली और फिर विदेश चली गईं. हाल में सौम्या ने अपनी फैमिली के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उनका लुक एकदम बदला हुआ नजर आ रहा है.

साल 2017 में अरुण कुमार से शादी के बाद सौम्या सेठ विदेश चली गईं और अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया. हालांकि सौम्या की शादी सफल नहीं हो पाई और दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया.

तलाक के बाद सौम्या के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं, लेकिन बेटे और परिवार की वजह से वह संभलीं और आगे बढ़ीं.

सौम्या अब अमेरिका में हैं और एक सिंगल मदर के तौर पर बेटे  Ayden की देखभाल कर रही हैं. वह एक रियर एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करती हैं.

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/navya-tv-serial-actress-soumya-seth-look-changed-in-12-years-fans-shocked-to-see-her-transformation-3964624#publisher=newsstand

No comments