Breaking News

22 साल के गबरु जवान हो गए हैं 'वीर की अरदास वीरा' के 'नन्हे रणविजय', तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे भावेश बालचंदानी के फैंस

टीवी का पॉपुलर शो वीर की अरदास वीरा में छोटे वीर ने अपने मासूमियत से लोगों को दिल जीत लिया था. नन्ही वीरा ही नहीं बल्कि उसका वीर भी लोगों को इतना प्यारा लगता था कि वह मासूम सा चेहरा आज भी उनकी आंखों में छपा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह चेहरा अब काफी बदल गया है. नन्हें वीर यानी भावेश बालचंदानी अब 22 साल के हो गए हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

भावेश ने बहुत छोटी उम्र में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया. वीरा के अलावा वो शो ‘फुल्वा' में भी नजर आए थे. भावेश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फाइनेंशियल कंडीशन ठीक न होने की वजह से भी उन्हें काफी काम करना पड़ा.

भावेश के पिता जगदीश बालचंदानी बिजनेस करते हैं, शुरुआती दिनों में वह सूरत में एक मोबाइल शॉप चलाते थे, हालांकि भावेश की वजह से ही उन्हें मुंबई आना पड़ा. बाद में उन्होंने कपड़े का बिजनेस शुरू किया.

हाल में भावेश बेव सीरीज क्रैश कोर्स में नजर आए थे, इस सीरीज में अनु कपूर लीड में थे.

भावेश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भावेश के 7 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/television/veer-ki-ardaas-veera-little-ranvijay-aka-bhavesh-balchandani-now-22-year-young-boy-see-latest-pics-3990072#publisher=newsstand

No comments