Breaking News

सलमान खान की बहन अर्पिता वजन और रंग की वजह से हुई ट्रोल तो छलका आयुष शर्मा का दर्द, भाईजान के बहनोई ने कह दी ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. खुद अर्पिता के पति एक्टर आयुष शर्मा ने बताया कि उनकी वाइफ को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया, उनके वजन और रंग को लेकर कमेंट्स किए गए. आयुष का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है जो अब वायरल हो रहा है.

‘अर्पिता के वजन और रंग को लेकर होती है टिप्पणी'

आयुष शर्मा का ये वीडियो रेडिट पर शेयर हुआ है, जिसमें वह कहते सुनाई देते हैं कि 'अधिक वजन को लेकर मेरी पत्नी को लगातार ट्रोल किया जाता है. उन्हें लगातार टारगेट किया जाता है कि सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें इतना मोटा नहीं होना चाहिए, उन्हें एक निश्चित तरीके से कपड़े पहनने चाहिए. हर बार जब उसकी तस्वीर आती है, तो लोग तुरंत याद दिलाते हैं कि वह गहरे रंग की है. आज, सुंदरता इंटरनल नहीं रह गई है, कोई यह नहीं जानना चाहता कि आप एक इंसान के रूप में कितने सुंदर हैं, लेकिन लोग आपको बाहरी रूप से सुंदर देखना चाहते हैं.'

Aayush on trolling against Arpita
by u/Sonam-Ki-Kutiya in BollyBlindsNGossip

‘मैं अपनी वाइफ पर प्राउड करता हूं'

वीडियो में आयुष आगे कहते हैं कि ‘मैं अपनी वाइफ पर गर्व करता हूं, क्योंकि वह अपनी स्किन में कंफर्टेबल हैं और वो जो भी है उसमें खुश है. वो नहीं कहती कि मैं सेलिब्रिटी हूं'. बता दें कि आयुष ने 18 नवंबर 2014 को अर्पिता खान से शादी की. वे दोनों दो बच्चों - बेटी आयत और बेटे आहिल शर्मा के माता-पिता हैं. आयुष को आखिरी बार सलमान खान के साथ अंतिम में देखा गया था.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/hbtmCHY

No comments