Breaking News

शादी के 13 साल बाद पति इंद्रनील सेनगुप्ता से तलाक लेंगी 'प्यार के दो नाम' एक्ट्रेस बरखा बिष्ट, कहा- 'यह मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल फैसला है'

दो साल पहले एक्ट्रेस बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता ने अलग फैसला लिया था, जिससे फैंस को गहरा झटका लगा था. लेकिन अब दोनों ने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तलाक लेने और 13 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है. वहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि तलाक का फैसला उनकी जिंदगी का सबसे कठिन फैसला है. इस खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

प्यार के दो नाम के सेट पर बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता की पहली मुलाकात और फिर दोनों को प्यार हो गया था. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने मार्च 2008 में शादी कर ली थी. वहीं कपल की एक 11 साल की बेटी मीरा है. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने तलाक के कारण का खुलासा करने से मना कर दिया है. लेकिन उन्होंने कहा है कि बेटी उनकी प्राइयोरिटी हैं. वर्कफ्रंट की बात करते हुए बरखा बिष्ट ने कहा, "मैं एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी प्राथमिकता है. मैं ओटीटी स्पेस में दिलचस्प प्रोजेक्ट कर रही हूं और टीवी-फिल्मों में भी अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हूं."

तलाक की खबरों से पहले 2022 में IndiaToday.in से एक इंटरव्यू के दौरान इंद्रनील ने खुलासा करते हुए कहा था, "आपके जीवन में लोगों की निरंतर दखलअंदाजी होना एक आम समस्या है क्योंकि सेलेब्स ऐसा होने देते हैं. लेकिन मैंने ईमानदारी से ऐसा कभी नहीं होने दिया. पर्सनली मैं केवल अपने बारे में ही बात कर सकता हूं. मैं पूरी कोशिश करता हूं और इस बात का पालन करता हूं कि मेरा काम लोगों के लिए है. लेकिन मेरी निजी लाइफ नहीं.''

गौरतलब है कि इन दिनों इंद्रनील की बंगाली एक्ट्रेस ईशा साहा के साथ डेटिंग की खबरें हैं तो वहीं बरखा बिष्ट की साथ निभाना साथिया एक्टर आशीष शर्मा संग रिलेशनशिप की खबरें हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो बरखा बिष्ट ने कितनी मस्त है जिंदगी से टीवी करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह कसौटी जिंदगी की, प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम, सजन घर जाना है और चंद्रगुप्त मौर्य जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आईं. वहीं वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/oWSUDeI

No comments