Breaking News

VIDEO: खुद को BFF बताने वालीं आलिया जब नहीं ले पाई थीं कैटरीना की एक भी फिल्म का नाम, करने लगी थीं ऐसी हरकत

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. दोनों कई बार जिम में साथ एक्सरसाइज करते हुए भी देखी जाती हैं. जिम में साथ वर्कआउट करते हुए दोनों के कई वीडियोज भी वायरल हुए हैं. कैटरीना ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की. वहीं अलिया भट्ट को रणबीर कपूर में अपना हमसफर नजर आया. आज दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेसफुल हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ कुछ समय पहले नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं, जहां दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 

इस दौरान दोनों ने अपनी-अपनी लाइफ से जुड़े कई सारे खुलासे भी किए थे. वहीं इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट आया, जब नेहा धूपिया ने आलिया से पूछा कि कैटरीना द्वारा निभाया गया कोई ऐसा रोल जिसे वे चुराना चाहती हों. इसी सवाल के जवाब में जहां कैटरीना ने आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' का नाम लिया. लेकिन जब आलिया की बारी आई तो वे कैटरीना का एक भी रोल नहीं बता पाईं और अजीबोगरीब एक्सप्रेशंस देने लगीं. दरअसल, उन्हें कैटरीना की फिल्मों के नाम ही नहीं याद आए. ऐसे में कैटरीना ने खुद कहा कि उन्हें जिंदगी ना मिलेगी दोबारा बोलना चाहिए क्योंकि वे इसमें अच्छी लगेंगी. 

Throwback: When Alia couldn't name a single role of Katrina's she would want to steal. I mean she could have said something considering that they call themselves BFFs.
by u/Master_BenKenobi in BollyBlindsNGossip

सोशल मीडिया पर यह थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को reddit नाम के वेबसाइट से शेयर किया गया है. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर ढेरों रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, "जब आलिया कैटरीना की फिल्म का एक भी नाम नहीं बता पाईं, जिसे वे चुराना या करना चाहती हैं. दोनों एक दूसरे को BFF बताती हैं ऐसे में आलिया कुछ तो कह सकती थीं". एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आलिया उसका bf ले गई तुम फिल्म की बात कर रहे हो". इस तरह के ढेरों रिएक्शन इस वीडियो पर आए हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Qx9amUk

No comments