Breaking News

रिलीज से पहले प्रभास की 'आदिपुरुष' का जलवा, भारत से पहले यहां होगा वर्ल्ड प्रीमियर

बाहुबली के बाद साउथ स्टार प्रभास की भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना कर पाई हो लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों पर है. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस की फिल्म देखने की बेकरारी बढ़ती जा रही है. हालांकि भारत में रिलीज होने से पहले प्रभास स्टारर आदिपुरुष न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसकी जानकारी निर्माताओं ने शेयर की है. 

ओम राउत द्वारा अभिनीत, 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक ड्रामा है, जिसमें प्रभास भगवान राम, सीता के रूप में कृति सेनन और लक्ष्मण के रोल में  सनी सिंह नजर आएंगे. जबकि सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं 13 जून को यह ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. जबकि सिनेमाघरों में जून 16 को रिलीज होगी. 

प्रभास ने प्रीमियर को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा, "मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि न्यूयॉर्क में आदिपुरुष का वर्ल्ड प्रीमियर ट्रिबेका फेस्टिवल होगा. यह एक पूर्ण विशेषाधिकार है कि हम एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें, जो हमारे देश के लोकाचार को दिखाता है. हमारी भारतीय फिल्मों को देखने के लिए खास तौर पर वह जो मेरे दिल के बहुत करीब है. आदिपुरुष का ग्लोबल लेवल पर पहुंचना मेरे लिए एक्टर के रुप में ही नहीं बल्कि एक भारतीय के रूप में भी बहुत गर्व महसूस कराता है. मैं ट्रिबेका में ऑडियंस का रिएक्शन देखने के लिए एक्साइटेड हूं," 

एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ खुशी से झूम उठे रणबीर कपूर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/kZw1NEd

No comments