Breaking News

'शोले' के 'सूरमा भोपाली' की बेटी मुस्कान जाफरी हो गई हैं बड़ी, माधुरी दीक्षित संग कर चुकी हैं काम, तस्वीर देख कहेंगे ये तो वही है

फिल्मी दुनिया के मशहूर कॉमेडियन्स की जब भी बात होगी जगदीप जाफरी का नाम कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. ये हो सकता है कि आप शायद जगदीप नाम से एकदम रिकॉल न कर सकें. पर, सूरमा भोपाली का नाम सुनकर आप उन्हें आसानी से पहचान जाएंगे. जगदीप जाफरी ने फिल्मी दुनिया में जितने साल काम किया और जितना नाम कमाया उनके बच्चों ने भी उनकी विरासत को उतना ही आगे बढ़ाया. खासतौर से बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी ने. पर, ये कम ही लोग जानते हैं कि जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान जाफरी भी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं. लेकिन मुस्कान जाफरी जो हैं, वो जगदीप जाफरी के बड़े बेटों जावेद जाफरी और नावेद जाफरी की सगी बहन नहीं है. इस तस्वीर में जगदीप जाफरी के गले लगी दिखाई दे रही नन्हीं बच्ची कोई और नहीं मुस्कान जाफरी ही हैं. जो नेटफ्लिक्स की कुछ वेब सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं.

तीसरी पत्नी की बेटी

मुस्कान जाफरी, जगदीप जाफरी की तीसरी पत्नी की संतान हैं. जगदीप ने दो शादियों के बाद तीसरी शादी अपने से 33 साल छोटी नाजिमा से की थी. नाजिमा से शादी के बाद बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनसे नाराज भी बताए गए. लेकिन बाद में उनके परिवार में सब ठीक हो गया. जगदीप जाफरी और नाजिमा की एक प्यारी सी बिटिया हुई, जिसका नाम मुस्कान है. एक दिलचस्प बात ये है कि मुस्कान अपने स्टेप ब्रदर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी से भी छह महीने छोटी हैं.

No comments