Breaking News

6 फीट 6 इंच के हैं रोनित रॉय के हैंडसम बेटे, पर्सनालिटी देख फैन्स की खुली रह गई आंखें, बोले- दूसरा अमिताभ...देखें PHOTO

अपनी लाजवाब एक्टिंग से बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाले रोनित रॉय को हाल ही में अपनी फिल्म गुमराह की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया. लेकिन इस बीच उनकी सारी लाइमलाइट उनके साथ मौजूद उनके बेटे अगस्त्य ने लूट ली. इस मौके पर उनकी वाइफ नीलम भी उनके साथ मौजूद थीं. दरअसल रोनित रॉय अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपने बेटे और पत्नी नीलम के साथ पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते समय बेटे अगस्त्य ने अपनी सादगी से सबका मन जीत लिया.

अगस्त्य की हाइट काफी अच्छी है और इस दौरान वह काफी स्मार्ट भी लग रहे थे. हालांकि उनके बेटे को देख कई यूजर्स ने अजीबोगरीब कमेंट्स भी किए जिसे लेकर रोनित रॉय ने कमेंट कर सफाई भी दी. कुछ यूजर्स के कमेंट के जवाब में रोनित ने लिखा, 'उनका बेटा अबनॉर्मल या स्पेशल नहीं है बल्कि हाइट में थोड़ा ज्यादा और शर्मीला है'. उन्होंने कहा कि कुछ कमेंट्स उनके नोटिस में आए हैं. इसलिए वह कुछ चीजें क्लियर करना चाहते हैं. उनकी हाइट 15 साल की उम्र में 6 फीट 6 इंच हो गई थी, इसलिए वह अपनी नई ऊंचाई के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं आप सभी को भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसे समझा और उनके बारे में अच्छी बातें कही'.

iqscui9

गुमराह में लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर हैं. जबकि फिल्म में रोनित रॉय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. रोनित रॉय इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन वर्धन केतकर ने किया है, जबकि इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी एक युवक की हत्या की जांच के आसपास घूमती हुई नजर आएगी.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/AHXSEKw

No comments