Breaking News

बॉलीवुड के संजीदा कलाकारों में गिनी जाती है पहले नंबर पर खड़ी बच्ची, अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म ने बना दिया स्टार, पहचाना क्या?

दो चोटी बांधे अव्वल नंबर पर खड़ी स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी हैं. इस अभिनेत्री को बॉलीवुड की संजीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया गया है और उनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी है. एक कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेस आज संजीदा किरदारों से लोगों को सोचने पर मजबूर करती हैं. अमिताभ बच्चन के साथ आई फिल्म ने इन्हें बॉलीवुड में स्थापित कर दिया. खुल कर अपनी बेबाक राय रखने की वजह से भी ये अक्सर चर्चा में रहती हैं, क्या आपने अब इस एक्ट्रेस को पहचाना?

दो चोटी बांधे नजर आ रही ये बच्ची आज अपने घुंघराले बालों से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पिंक में नजर आईं तापसी पन्नू ने इस फिल्म के साथ एक अलग पहचान कायम की.

तापसी ने तेलुगु फिल्म 'झुम्मांदी नादम' के साथ साल 2010 में डेब्यू किया था. वहीं फिल्म 'चश्मेबद्दूर' के साथ उन्होंने तीन साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया.

हालांकि तापसी को असली पहचान साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म पिंक से मिली. इस फिल्म में अपनी बेबाक और सधे हुए अभिनय से तापसी हर किसी के दिल पर छा गईं.

इसके बाद तापसी ‘नाम शबाना', 'जुड़वा 2', ‘सांड की आंख', 'मुल्क', 'मनमर्जियां', 'मिशन मंगल', 'हसीन दिलरुबा', 'थप्पड़' और 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों में नजर आईं और अपनी एक खास पहचान बनाई.

तापसी अपनी बहन शगुन के बेहद करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों बहनों की तस्वीरें सामने आती हैं. शगुन एक वेडिंग डिजाइनर हैं और ग्लैमर के मामले में तापसी को टक्कर देती हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/SKkCLlo

No comments