Breaking News

आर्यन खान के ब्रांड को प्रमोट करने में शाहरुख खान से पीछे नहीं गौरी खान, श्वेता बच्चन से लेकर आलिया भट्ट ने भी दिया ये रिएक्शन

आर्यन खान इन दिनों अपने स्ट्रीट वियर कलेक्शन के प्रॉजेक्ट के चलते सुर्खियों में हैं. जहां शाहरुख खान ने बेटे के साथ विज्ञापन में काम किया तो वहीं अब मां गौरी खान ने भी बेटे के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान के इस नए काम का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आइए आपको दिखाते हैं खान फैमिली और सेलेब्स का आर्यन खान के लिए पोस्ट...

गौरी खान ने कुछ घंटे पहले आर्यन खान की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक दिन और बाकी है... ऑल द बेस्ट, आर्यन खान आपके काम को पूरा होते देख गर्व महसूस हो रहा है. @dyavol.x. इसके साथ इंटीरियर डिजाइनर ने इमोजी शेयर की है. ड्रॉप कल www.dyavolx.com पर लाइव होगा."

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "ऑल द बेस्ट". संगीता बिजलानी ने लिखा, "वाह. शुभकामनाएं." डीन पांडे ने लिखा, "ऑल द बेस्ट आर्यन खान". इसके अलावा श्वेता बच्चन और भावना पांडे ने दिल की इमोजी शेयर किया है. वहीं फैंस ने रिएक्शन देते हुए आर्यन खान को बधाई दी है. 

ck3su0qo

इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक्स की वाइट टीशर्ट में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, बधाई हो आर्यन खान और शाहरुख खान. आपके कपड़े बहुत अच्छे हैं. मैं इनका इंतजार नहीं कर सकती. वहीं आर्यन की दोस्त शनाया कपूर ने इसी ब्रांड की एक तस्वीर पहने एक तस्वीर शेयर की है. 

gh2tarug

गौरतलब है कि आर्यन खान का स्ट्रीटवियर ब्रांड 30 अप्रैल यानी आज लाइव होने जा रहा है. वहीं इस नए लक्ज़री स्ट्रीटवियर ब्रांड के विज्ञापन में उन्हें पहली बार एक्टिंग डेब्यू करते देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान भी थे. इतना ही नहीं यह विज्ञापन भी आर्यन द्वारा निर्देशित किया गया था.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/dip6oLq

No comments