Breaking News

आश्रम की बबीता के इन 5 Beach लुक्स पर आया फैन्स का दिल, फोटो देख बोले- कितनी क्यूट है

त्रिधा चौधरी वेब सीरीज का बड़ा नाम बन गई हैं. त्रिधा चौधरी को वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली. वहीं अब त्रिधा को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं त्रिधा भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. त्रिधा के इंस्टा हैंडल पर नजर डालने पर पता चलता है कि एक्ट्रेस को घूमने-फिरने का बहुत शौक है. खासकर एक्ट्रेस को बीच पर टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगता है. त्रिधा की इंस्टा हैंडल पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसमें वे बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

accgm158

त्रिधा इस पहली फोटो में ऑरेंज कलर की बीच ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. त्रिधा के बाल खुले हैं और एक सुंदर से नेकपीस के साथ खुले आसमान के नीचे पोज देते हुए एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

onheuvig

वहीं इस फोटो में भी त्रिधा बीच पर हैं. फोटो में उन्हें आंख बंद करके पोज करते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो में त्रिधा अपने बैक टैटू और रिंग को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

dhvvg0j

इस फोटो में भी त्रिधा बहुत प्यारी लग रही हैं. बीच किनारे त्रिधा बेबी पिंक कलर की शॉट्स, पर्पल कलर की ट्यूब टॉप और उसके ऊपर सी ब्लू कलर के शर्ट में काफी स्टाइलिश भी लग रही हैं. त्रिधा का ये बीच लुक काफी क्यूट है.

ql9evmcg

इस तस्वीर में त्रिधा मल्टी कलर बीच ड्रेस में बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं. फिर से एक्ट्रेस ने इसमें साइड पोज दिया है. त्रिधा के खुले स्ट्रेट बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. 

s05fsgvo

अब बारी है इस आखिरी फोटो की. इस फोटो में त्रिधा अपनी मम्मी के साथ दिखाई दे रही हैं. बीच पर मां के साथ होने की खुशी त्रिधा के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. तो आपको कैसी लगीं त्रिधा चौधरी की ये तस्वीरें और किस बीच लुक पर आ गया आपका दिल, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/EGZ1iPo

No comments